पेट्रोल सहित गृहस्थी का सामान लोडिंग वाहन में लेकर SP ऑफिस पहुंची महिला, पति की मौत के बाद ससुरालीजन नहीं दे रहे हिस्सा

0

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम फतेहपुर में पति की मौत के बाद महिला और उसके बच्चों को ससुरालीजन हिस्सा नहीं दे रहे हैं। बार-बार प्रताड़ित होकर महिला आज एसपी ऑफिस पेट्रोल लेकर पहुंची. जहां उसने आत्महत्या करने की बात कही। 

जानकारी के अनुसार राजकुमारी स्वर्गीय रिंकू शिवहरे ग्राम फतेहपुर थाना करैरा ने बताया कि मेरे पति स्वर्गीय रिंकू शिवहरे पुत्र पूरन प्रसाद शराब की दुकान मार की महू दुकान पुलिस थाना सिरसी तहसील बमोरी जिला गुना में काम करते थे। 6 सितंबर को मार की महू शराब की दुकान पर स्टाफ ने पति के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी। जिनमें उनके सिर में चोट आई और रीड की हड्डी में भी गंभीर चोट आई। जरारोग्य अस्पताल ग्वालियर में 29 सितंबर को उनकी मौत हो गई। 

महिला ने बताया कि पति की मौत के बाद लगातार उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं और मारपीट करते हैं साथ ही घनश्याम शिवहरे ने महेंद्र सिंह को 5 लाख राजीनामा के दिए। इसकी शिकायत थाना करैरा थाने में की गई लेकिन सही सुनवाई नहीं हुई। 

3 सितंबर 2024 को जेठ महेंद्र शिवहरे उसकी पुत्री कामिनी शिवहरे उसकी पत्नी मिथलेश शिवहरे पत्नी गजेंद्र शिवहरे पत्नी छोटेलाल ने सार्वजनिक रूप से मारपीट की और अपमानित भी किया गया साथ ही मुझे पागल घोषित करने की कोशिश करते हैं। जिससे वह जमीन मुझे ऐसा ना दे पाए और अभी तक मेरे पति की का जमीन का हिस्सा हम लोगों को नहीं दिया गया है। मैं और मेरे 3 बच्चे हैं उनका गुजर-बसर करना मुश्किल हो रहा है। सुनवाई ना होने के चलते आज महिला बच्चों के साथ और लोडिंग वाहन में गृहस्ती का सामान सहित बोतल में पेट्रोल लेकर एसपी ऑफिस पहुंची। जहां उसने आत्महत्या करने की बात कही. जहां पुलिस ने आश्वासन दिया और कार्रवाई की बात कही है।
 शिवपुरी से युसूफ खान की रिपोर्ट
Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top