हवाई पट्टी रोड पर खतरनाक तरीके से आमरोड पर खडे भारी वाहनों के विरूध्द यातायात पुलिस की बडी कार्यवाही

0


शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के नेतृत्व एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में शहर की यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के प्रयास जारी है इसी क्रम में यातायात पुलिस शिवपुरी द्वारा आज दिनांक 23/10/2024 को हवाई पट्टी के सामने रोड पर खडे ट्रक एवं डंफरों के विरूध्द चालानी कार्यवाही की गई है। हवाई पट्टी के सामने रोड पर खडे होने वाले भारी वाहनों के विरूध्द अम्बेडकर कॉलोनी वासियों के द्वारा लगातार शिकायते की जा रही थी कि रोड के दोनो ओर वाहन खडे हो जाते है जिससे कॉलोनी वासियों  को आवागमन में असुविधा हो रही है एवं दुर्घटना घटित होने की संभावना बनी रहती है।

      यातायात पुलिस द्वारा हवाईपट्टी के सामने आमरोड पर खतरनाक तरीके से खडे 14 ट्रक एवं डंफर चालकों के विरूध्द चालानी कार्यवाही कर 16000/- रू समन शुल्क राशि अधिरोपित किया गया एवं चालकों को समझाईश दी गई कि नगर पालिका द्वारा निर्धारित रेत मण्डी में ही वाहन खडा करें भविष्य में हवाईपट्टी के सामने वाहन खडा न करें अन्यथा पुनः वैधानिक कार्यवाही की जावेगी।

      इसके अतिरिक्त यातायात पुलिस द्वारा पूर्व में थीम रोड पर स्थित सभी बैंक प्रबंधकों पार्किंग व्यवस्था एवं पार्किंग के लिए गार्ड रखने के संबंध में सूचना पत्र जारी किये गये थे लेकिन बैंक संचालकों द्वारा पार्किंग के संबंध में कोई उचित व्यवस्था नही की गई जिससे आने जाने वाले लोगों द्वारा वाहनों को आमरोड पर अस्तव्यस्त खडा कर दिया जाता है। यातायात पुलिस द्वारा इसी क्रम में नगर पालिका शिवपुरी के साथ संयुक्त भ्रमण कर थीम रोड पर स्थित बैंको के बाहर अस्तव्यस्त खडे 28 वाहनों के विरूध्द चालानी कार्यवाही कर 13000/- रू समन शुल्क राशि अधिरोपित की गई एवं बैंक संचालकों को पुनः सूचना पत्र जारी किये गये है एवं समझाईश दी गई कि बैंकों के बाहर पार्किंग व्यवस्था हेतु उचित प्रबंध करें। 

      यातायात पुलिस शिवपुरी शहर के सभी वाहन चालकों से अपील करती है कि आमरोड पर वाहन खडा न करें एवं यातायात नियमों का पालन करें।

 शिवपुरी से युसूफ खान की रिपोर्ट

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top