प्रीमियम क्वलिटी की जर्मन ब्रांड है मेट्ज टीव्ही : विनीत सिंह खनूजा दीपावली के शुभ अवसर पर मेट्ज की क्यूएलईडी प्लस टीव्ही हुआ प्रेजेंटेशन

0

 


शिवपुरी। आधुनिकता के इस युग में आंखों की रोशनी की बचाव कर बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के साथ कई सारी सुविधाओं के रूप में प्रीमियम क्वालिटी की जर्मन ब्रांड मेट्ज टीव्ही है जिसमें क्यूएलईडी प्लस अल्ट्राएचडी टीवी के रूप में गूगल टीव्ही है जिसमें डॉल्वी एटमॉस का साउंड सिस्टम लगा हुआ है जो थिएटर का आनंद देता है इसके साथ ही रिमोट फाइंडर का ऑप्शन भी इस टीव्ही में दिया गया है, दीपावली के अवसर पर अनेकों उपहार मेट्ज की टीव्ही खरीदने पर उपभोक्ताओं को मिलेंगें इसके लिए निष्का सेल्स पर पहुंचकर इस टीव्ही के सभी लाभ लिए जा सकते है। यह बात कही मेट्ज कंपनी के ब्रांच मैनेजर विनीत सिंह खनूजा ने जो स्थानीय होटल कमला हैरीटेज में आयोजित जर्मन ब्रांड मेट्ज टीव्ही की नवीन क्यूएलईडी के लॉचिंग अवसर पर आयोजित प्रेंजेटेशन कार्यक्रम के माध्यम से जानकारी प्रदाय कर रहे थे। इस अवसर पर मेट्ज टीव्ही कंपनी से पधारे ब्रांच मैनेजर विनीत सिंह खनूजा के साथ मार्केटिंग मैनेजर प्रदीप खन्ना, ऑल इंडिया सर्विस हेड कृपाल सिंह, एरिया मैनेजर पंकज शर्मा, ग्वालियर चंबल डिवीजन के डिस्ट्रीब्यूटर निष्का सेल्स के संचालक दीपेश अग्रवाल शामिल रहे।

यह है नवीन क्यू एलईडी की खासियत

मेट्ज टीव्ही के ऑल इंडिया सर्विस हेड कृपाल सिंह के द्वारा बताया गया कि मैट्ज जो की एक जर्मन ब्रांड कंपनी की टीव्ही है, यह कंपनी प्रीमियम क्वालिटी की एलइडी टीवी बनाते हैं और दीपावली के पहले कंपनी के द्वारा क्यों लेट प्लस टीवी भारतीय बाजारों में कंपनी के द्वारा लांच किया गया है। इस टीवी की विशेषता बाजार में मिलने वाले अन्य टीवी ब्रांडों से बहुत बेहतर है जो की गूगल से एप्लीकेटेड है साथ ही इस टीवी में मेट स्क्रीन का ऑप्शन दिया गया है जो की अधिक रोशनी में भी स्पष्ट दिखाई देता है , रिमोट फाइंडर का ऑप्शन दिया गया है, डॉल्बी एटमॉस का इसमें साउंड दिया गया है, इसके अतिरिक्त बहुत ढेर सारे इसमें इन्नोवेटिव फीचर्स है। 

प्रेस मीट कर बताए दीपावली के आकर्षक उपहार

इस अवसर पर प्रेस मीट के दौरान कंपनी ने अपने दीपावली के ऑफर्स की भी जानकारी दी गई, जिसके तहत मेटज़ क्यों एलईडी प्लस टीवी टीवी दीपावली पर 50 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर उपलब्ध है, हर खरीद पर कंपनी के द्वारा साउंड बार फ्री दिया जा रहा है और बजाज एचडीबी फाइनेंस के साथ जीरो डाउन पर पेमेंट पर या टीवी उपलब्ध है, साथ ही निष्क सेल्स के 8 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष पर हर खरीद पर 7500 रु मूल्य का सूटकेस सफारी सूटकेस कंपनी के द्वारा दिया जा रहा है। बजाज फाइनेंस के द्वारा ऑफर दीपावली के दिन तक की खरीद पर रहने की जानकारी के लिए इस ऑफर की जानकारी के लिए शोरूम पर पधारे और अधिकतम लाभ एवं ऑफर की जानकारी के लिए निष्का सेल्स शोरूम पर पधारे और अधिकतम लाभ प्राप्त करें।

 शिवपुरी से युसूफ खान की रिपोर्ट

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top