सिंघम हुए फिर रिटर्न शिवपुरी मे

0

 


शिवपुरी। लगातार तीसरी बार यातायात प्रभारी बनना कोई हंसी खेल नहीं  वो कर दिखाया सिंघम ने जी हां हम बात कर रहे है रणवीर सिंह यादव की जिन्होंने तीसरी बार यातायात थाने शिवपुरी की कमान एक बार फिर से थामी है अब इनकी तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अधिकतर यही लिखा है सिंघम रिटर्न जब से सिंघम का प्रमोशन शिवपुरी से दतिया हुआ था तब से यातायात ट्रैफिक पर ब्रेक लग गया था हर तरफ जाम की स्थिति बानी हुई थी अब देखना यह होगा की सिंघम यानि की रणवीर सिंह यादव कैसे सुचारु रूप से देखते है।


मध्यप्रदेश शासन, सामान्य प्रशासन विभाग के आदेश कमांक / एफ 6-1/2021/एक /9 भोपाल, दिनाँक 24 जून 2021 द्वारा जारी स्थानान्तरण नीति 2021 के बिन्दु कमांक 42 के अनुसार अधिकारी को समयावधि में कार्यमुक्त किया जावे। पुलिस महानिदेशक, म०प्र० पुलिस मुख्यालय भोपाल। इस आदेश को नीतू ठाकुर सहायक पुलिस महानिरीक्षक (कार्मिक) हेतु- पुलिस महानिदेशक, म०प्र० पुलिस मुख्यालय, भेपाल के हस्ताक्षर से जारी किया गया है। एक पैर दतिया में तो दूसरा था शिवपुरी बता दें की ट्रेफिक सूबेदार रणवीर यादव कोरोना काल के पहले से शिवपुरी में ताबड़तोड़ पारी खेलते रहे हैं। उनकी उत्कृष्ट पारी को देखते हुए उन्हें धमाका ने सिंघम नाम दिया, और इसी के चलते ज़ब उनको तीन साल के चुनावी फेर में टीकमगड़ जाना पड़ा तो कुछ ही समय बाद वे वापिस शिवपुरी आये। फिर टिक कर बेटिंग की तो दतिया माई के द्वार उन्हें RI प्रमोशन पर भेजा गया। इतने बीच उनकी फेमली शिवपुरी में उनको आवंटित कोठी में ही निवासरत थी जिससे ट्रेफिक पुलिस की टीम कई बार उनके जल्द शिवपुरी आने की बात करती दिखी। आज जारी आदेश ने उस टीम की बात पुख्ता कर दी।


, नए चमत्कार की उम्मीद ट्रेफिक सूबेदार रणवीर यादव जी तीसरी बार शिवपुरी आए हैं, जारी आदेश में वे ट्रेफिक थाना पदस्थ हुए हैं, ऐसे में उनसे जनता को कुछ नए चमत्कार की उम्मीद है। शिवपुरी आगमन की धमाका की और से बधाइयां।


धनंजय शर्मा ने भी बदली तस्वीर


अब तक ट्रेफिक की कमान संभाल रहे सूबेदार धन्यनंजय शर्मा ने ट्रैफिक की कमान संभाल रहे सूबेदार धन्यनंजय शर्मा ने नगर की बदहाल ट्रेफिक व्यवस्था को सुधारने के अच्छे प्रयास किये। आज जारी यादव के आदेश में सिर्फ उनके लिए निर्देश जारी हुए हैं बाकी शर्मा के लिए फिलहाल कोई आदेश जारी नहीं हुआ।

 शिवपुरी से युसूफ खान की रिपोर्ट

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top