थाना परिसर में ASI ने खाई चूहे मारने की दवाः कोलारस TI पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप; गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर

0

 


शिवपुरी। जिले के कोलारस थाने में पदस्थ एएसआई ने रविवार शाम को थाना परिसर में जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया। तबीयत बिगड़ने के बाद एएसआई को इलाज के लिए कोलारस अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसआई ने टीआई पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने जांच की बात कही है। वहीं एएसआई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।


थाने के भीतर किया सुसाइड का प्रयास


जानकारी के मुताबिक गुना निवासी राकेश पिता नाहर सिंह बंजारा (37) कोलारस थाने में एएसआई के पद पर पदस्थ है। उन्होंने रविवार शाम कोलारस थाने में जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्काल पुलिस वाहन से एएसआई बंजारा को कोलारस अस्पताल में भर्ती कराया। टीआई पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप


यहां एसआई राकेश ने आरोप लगाया कि उन्हें कोलारस थाना प्रभारी अजय जाट परेशान करते हैं। टीआई ने उसकी झूठी शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से की थी। एएसआई राकेश ने बताया कि थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक दिलीप, अवतार और नरेश गलत काम करते हैं।


लेकिन, टीआई अजय जाट मुझे प्रताड़ित करते हुए कार्रवाई के करने के लिए कहते हैं। टीआई लगातार उन्हें परेशान करते है। उन्होंने इसकी शिकायत कोलारस एसडीओपी विजय यादव से भी की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी के चलते आज उन्होंने थाने में चूहे मारने की दवा खाकर जान देने का प्रयास किया। दो कट्टू वाहन पकडे एक छोड़ने का एएसआई ने लगाए आरोप लेन-देन कर मवेशियों से भरे ट्रक को छोड़ने का लगाया आरोप


एएसआई राकेश सिंह ने आरोप लगाया कि दो दिन पहले मवेशियों से भरे दो ट्रकों को थाने के प्रधान आरक्षक दिलीप, अवतार और नरेश ने पकड़ा था। इसके बाद लेन-देन कर एक ट्रक को छोड़ दिया था।


इसके बाद टीआई अजय जाट ने उसे एक ट्रक पर कार्रवाई करने की बात कही। जबकि वह इस कार्रवाई में शामिल नहीं था, इसके चलते उसने लिखा-पढ़ी करने से मना कर दिया था। इसी बात को लेकर टीआई अजय जाट ने गुस्से में उससे भला-बुरा कहा और उसके खिलाफ पुलिस थाने के रोजनामचा में झूठी रिपोर्ट डाल दी थी।


सेहत में सुधार आने के बाद करेंगे कार्रवाई


इस मामले में एडिशनल एसपी संजीव मुले ने बताया कि एएसआई राकेश सिंह बंजारा की कुछ खाने से तबीयत बिगड़ी हैं। अभी कारण सामने नहीं आया हैं। एएसआई को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। सेहत में सुधार आने के बाद घटना का कारण सामने आएगा। उसी के तहत कार्रवाई की जाएगी।

 बाइट एडिशनल एसपी संजीव मुले 

 शिवपुरी से युसूफ खान की रिपोर्ट

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top