20 साल की नव विवाहिता ने फांसी लगाकर किया सुसाइड : फेसबुक पर हुई थी दोस्ती, 1 साल पहले कर ली थी लव मैरिज

0

 


शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के मड़खेड़ा गांव में शनिवार की शाम 20 साल की नव विवाहिता का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना के मौके पर पहुंची पुलिस थी। लेकिन तब तक परिजन शव को फंदे से उतार चुके थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। आज रविवार को नव विवाहिता के मायके वालों के आने के वाद शव का पोस्टमार्टम पैनल कराया जाएगा।


फेसबुक पर हुई थी दोस्ती फिर कर ली थी लव मैरिज -


जानकारी की मुताबिक़ सतना जिले की रहने वाली 20 वर्षीय अमृता आदिवासी की फेसबुक पर मुलाक़ात पोहरी थाना क्षेत्र के मड़खेड़ा गांव के रहने वाले मितराम आदिवासी से कुछ साल पहले हुई थी। इसके बाद मितराम आदिवासी सतना में मजदूरी करने लगा था। करीब एक साल पहले दोनों ने लव मैरिज कर ली थी। इसके बाद दोनों मड़खेड़ा गांव में रहने लगे थे। अमृता का पति कुछ दिनों पहले राजस्थान के जालौर में मजदूरी के लिए गया हुआ था। शनिवार की शाम अम्रता का शव उसके कमरे में साड़ी से बनाये फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक ससुराली शव को फंदे से उतार चुके थे। नम्रता ने किन कारणों से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया इसका कारण फिलहाल सामने नहीं आ सका हैं। 


पोहरी थाना प्रभारी रजनी चौहान का कहना हैं कि मामले में मर्ग कायम किया गया हैं। महिला के मायके वालों का इन्तजार किया जा रहा हैं। उसके आने के बाद पैनल से पीएम कराया जायेगा साथ ही मायके और ससुराल वालों के वयानों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

 शिवपुरी से युसूफ खान की रिपोर्ट

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top