तहसीलदार निशा भारद्वाज ने मुस्कान ढाबा पर की कार्रवाई: घरेलु सिलेंडर सहित 16 बीयर, 31 क़्वाटर जप्त

0

 


शिवपुरी। जिले के पोहरी में मुस्कान ढाबा पर पोहरी तहसीलदार निशा भारद्वाज ने छापामार कार्रवाई की हैं. तहसीलदार ने ढाबे से 13 बीयर 31 क़्वाटर सहित घरेलु सिलेंडर जप्त किया हैं।


जानकारी के अनुसार आज पोहरी तहसीलदार निशा भारद्वाज भ्रमण पर निकली. इस दौरान मुस्कान ढाबे पर औचक निरिक्षण किया. टीम ने कई सेम्पल भी लिए. उसके बाद ढाबे में रखा फ्रिज चैक किया गया तो उसमे 13 बीयर ब्लैक फ़ोर्ट, 31 क़्वाटर देसी सहित ढाबे पर इस्तेमाल होने बाला घरेलू सिलेंडर जप्त किया हैं।


बता दें की राजस्व बिभाग, फ़ूड बिभाग, पुलिस प्रशासन को लगातार सूचना मिल रहीं थी की ढाबे के सामने बाले ग्राउंड नें खाली शराब की बोतल डली रहती हैं. जिसके कारण बच्चे खेल कूद नहीं पाते हैं. सूचना पर आज प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई को अंजाम दिया हैं। 


पोहरी तहसीलदार निशा भारद्वाज ने बताया की लगातार सूचना के बाद आज हम मौके पर पहुँचे. ढाबे से घरेलू सिलेंडर सहित 13 बीयर, 31 क़्वाटर जप्त किए हैं. फ़ूड बिभाग ने खाने के सामान के सेम्पल लिए हैं. ढाबे जिस जगह संचालित किया जा रहा हैं वह जगह पट्टे की हैं. पट्टे की जगह को व्यापार करने के लिए उपयोग नहीं कर सकते हैं. ढाबे पर भी आगे कार्रवाई की जाएगी।

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top