बारोदी के पास घायल अवस्था में मिला 16 वर्षीय छात्र, जिला अस्पताल में डॉक्टर ने किया मृत घोषित परिजनों ने किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

0


शिवपुरी। शिवपुरी जिले के देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बरोदी के पास एक 16 वर्षीय छात्रा घायल अवस्था में स्कूल यूनिफॉर्म में डाला हुआ मिला जिसको लोगों के द्वारा अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही स्कूल प्रबंधन और छात्र के परिजनों में जमकर विवाद हो गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाद को शांत कराया और छात्र के शव को पीएम के लिए जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार मिलन धाकड़ उम्र 16 साल निवासी रायपुर थाना बैराड़ हाल निवासी शिवपुरी जो सरस्वती विद्यापीठ स्कूल में पढ़ता है आज सुबह वह अपने घर से स्कूल क्यों निकाला था पर वह स्कूल नहीं पहुंचा। एवं गंभीर घायल अवस्था में बरोदी क्षेत्र में डला हुआ मिला। लोगों ने छात्रा की यूनिफार्म और बेल्ट के जरिए पहचान करके उसे स्कूल ले गए जहां पर स्कूल प्रबंधक द्वारा पल्ला झाड़ने हुए उसे स्कूल का छात्र नहीं बताया। इसके बाद उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं जिला अस्पताल में छात्र के परिजन और स्कूल प्रबंधन में जमकर विवाद हो गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाद को शांत कराया और छात्र के सबको पीएम के लिए भेज जहां शुरू कर दी है।

 शिवपुरी से युसूफ खान की रिपोर्ट 

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top