पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों का आतंक, मारपीट का हुआ वीडियो वायरल

0

शिवपुरी : शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक के साथ लात घूंसो और बेल्टों से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो 20 अगस्त की शाम का बताया गया हैं। बता दें कि पूरनखेड़ी टोल प्लाजा से अक्सर मारपीट के वीडियो सामने आते रहते हैं। 

जानकारी के मुताबिक 20 अगस्त की शाम गुना की ओर से आ रही एक कार पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर रुकी थी। यहां कार सवारों का विवाद टोल चुकता करने को लेकर टोल कर्मी से हो गया था। इसके बाद टोलकर्मियों ने मिलकर कार सवारों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था।टोलकर्मी इतने पर भी नहीं रुके थे। उनके द्वारा एक कार सवार को दौड़ा दौड़ा के पीटा गया। जब टोल कर्मी कार सवार को लात, घूंसों और बेल्टों से पीट रहे थे। इसी दौरान किसी राहगीर द्वारा मारपीट करते का वीडियों बना लिया गया था। 

इस मामले में टोल मैनेजर संजय गोस्वामी का कहना है कि कार में महिला भी सवार थी। कार सवार अपने आप को किसी संगठन से जुड़ा बताते हुए टोल न देने की बात कर रहे थे। जब टोलकर्मी ने टोल की मांग की तो उसके साथ कार सवारों ने मारपीट कर दी थी। घटना के वक्त डायल 100 को सूचना दी गई थी। लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक कार सवार भाग चुके थे। बता दें कि घटना कि शिकायत लुकवासा चौकी में दर्ज नहीं कराई गई हैं। हालांकि मारपीट का वीडियों पुलिस तक पहुंचा हैं।

 शिवपुरी जिला ब्यूरो चीफ  मोनिस कोड़े के साथ युसूफ खान की  रिपोर्ट

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top