दतिया जिले के युवाओं के साथ मोहन यादव सरकार ने किया सौतेला व्यवहार - जयेंद्र सिंह सोमवंशी

0


शिवपुरी : आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव जयेंद्र सिंह सोमवंशी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की ग्वालियर में हुई रीजनल इंडस्ट्री सम्मिट में जिसमे देश के कई उद्योगपती एवम देश की कई बड़ी कंपनियों के प्रतिनिधि एवम मध्य प्रदेश के जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया जिसमे ग्वालियर संभाग के कई जिलों को करोड़ों का निवेश मिला जैसे गौद्रेज कंपनी ग्वालियर में 400 करोड़ का इन्वेस्ट करेगी, होम केयर,हेयर केयर मालनपुर में इन्वेस्ट कर रही है, गुना में अडानी ग्रुप सीमेंट फैक्ट्री और शिवपुरी में डिफेंस के सेक्टर में मिला के 3500 करोड़ इन्वेस्ट करने जा रही है, बदरवास में जैकेट फैक्ट्री लगाने की घोषणा की आदि।


दतिया जिले के युवाओं के साथ मोहन सरकार ने सौतेला बरताओ किया। दतिया जिले के लिए कोई घोषणा नही की गई। इस बात का मतलब साफ है कि दतिया जिले के युवाओं की फिकर नही है वर्तमान बीजेपी सरकार को।


आज दतिया जिले की जनसंख्या 7 लाख से ज़्यादा हो गई लेकिन आज एक भी उद्योग नही लग पाया। दतिया जिले से युवाओं का पलायन हो रहा है दतिया जिले के युवा महाराष्ट्र ,दिल्ली ,गुजरात की तरफ पलायन कर रहे है जिससे की शहर और गांव का सोशल एनवायरमेंट पे भी फर्क पड़ रहा है।

दतिया जिले में 70 सालो में एक भी उद्योग ना लगना यहां रहे विधायक , सांसदों की विफलता है। यहां के जनप्रतिनिधियों ने सिर्फ अपना और अपने परिवार, रिस्तेदारो का विकास किया है और यहां के युवा ने हमेशा ठगा महसूस किया है। चुनाव के समय बड़े बड़े मंचो से बड़े बड़े नेताओं ने बड़े बड़े वादे किए लेकिन एक वादा भी पूरा नहीं किया जनता को धोका दिया है सबने।


आम आदमी पार्टी युवाओं के बीच में जाएगी और जल्द ही दतिया जिले के युवाओं की हक की लड़ाई लड़ेगी और यहां के जनप्रतिनिधियों से युवाओं के रोजगार को लेकर सवाल पूछेगी फिर वो किसी की भी पार्टी के हो सभी विधायकों और सांसद का घेराव करेगी। और अब इस बार के आने वाले चुनाओमे  रोजगार नही तो वोट नहीं अभियान चलाएगी।

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top