खेत में काम कर रहे युवक को सांप ने काटा, उपचार के दौरान हुई मौत

0

शिवपुरी। खबर जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां 22 साल के युवक को शुक्रवार को खेत में काम करते वक्त सांप ने काट लिया था। युवक को परिजन पहले जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। इसके बाद उसे शुक्रवार की शाम मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया। लेकिन युवक की मौत उपचार के दौरान हो गई।

जानकारी के अनुसार डेहरवारा गांव का रहने वाला 22 वर्षीय शिवकुमार पुत्र मोहनलाल धाकड़ अपने खेत में शुक्रवार की दोपहर टमाटर की फसल तैयार करने के लिए बांस गाड़ने का काम कर रहा था। तभी उसे जहरीले सांप ने काट लिया था।

परिजनों ने पहले गांव में शिवकुमार का उपचार कराया था। तबीयत में सुधार न आने के बाद शिवकुमार को जिला अस्पताल फिर बाद में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। लेकिन उपचार के दौरान शिवकुमार ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग का मामला दर्ज करते हुए शव का शनिवार को 11 बजे के बाद भी पोस्टमॉर्टम नहीं कराया। इससे परिजनों ने नाराजगी जाहिर की।

परिजनों का आरोप था कि रात भर शव मेडिकल कॉलेज की मॉच्र्युरी में रखने बाद शव का पोस्टमॉर्टम सुबह जल्द किया जाना चाहिए था। लेकिन ऐसा नहीं किया गया। बता दें कि परिजनों की नाराजगी के बाद पुलिस ने शव का 11 बजे के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top