राजस्‍थान के जयपुर से 14 महीने पहले किडनैप बच्चा मिलाः पुलिस ने मां को सौंपा तो रोने लगा, किडनैपर के पास जाने की करता रहा जिद

0


शिवपुरी : राजस्‍थान के जयपुर से 14 महीने पहले किडनैप बच्चा मिला। पुलिस ने मां को सौंपा तो रोने लगा, किडनैपर के पास जाने की जिद करता रहा। जयपुर टीम बच्चे को लेकर उसकी मां के पास पहुंची तो भी वह आरोपी के पास जाने की जिद करता रहा। बच्चे को किडनैप करने वाला आरोपी हेड कॉन्स्टेबल तुनज चाहर (यूपी पुलिस) भी बच्चे को रोता देख भावुक हो गया।


आरोपी हेड कॉन्स्टेबल तनुज चाहर ने 11 जून 2023 को 11 माह के बच्चे को वाटिका से किडनैप किया था।


तीन दिन बाद 14 जून 2023 को पुलिस थाना सांगानेर सदर में बच्चे के माता-पिता ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उनके घर पर 4 आदमी आए और उनके साथ महिला का एक परिचित मामा तनुज चाहर भी था।


आरोपी ने घर में घुसते ही महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। बचने के लिए पीड़ित पास ही में अपने भाई के घर भागी। वह भाई को लेकर पहुंची तब तक तनुज बच्चे क लेकर भाग निकला।


आरोपी का दावा था कि यह बच्चा उसका है। उसी के साथ रहेगा। वह महिला को भी अपने साथ ले जाना चाहता था।


जानकारी मिली कि 27 अगस्त को आरोपी अलीगढ़ के गोंडा गया है। वहां से उसे पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। बच्चा भी उसी के साथ था। पुलिस बच्चे को लेने लगी तो वह किडनैपर से लिपट गया और उसी के पास रहने की जिद करने लगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
/*-- Don't show description on the item page --*/
To Top